स्मार्ट फ़ोन नहीं ,अब Xiaomi भारत में लॉन्च करने जा रहा है स्मार्ट जूते

0
158
xiaomi-is-launching-smart-shoes-in-india-bc-media
xiaomi-is-launching-smart-shoes-in-india-bc-media

शाओमी भारतीय बाजार में अब स्मार्ट फ़ोन के साथ साथ  स्मार्ट जूते भी लांच करने जा रही है। शाओमी ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ लिखा हुआ है, “Guess what’s coming? #BFF।” चीन में यह पिछले दो सालों से जूते बेच रही है। कंपनी ने 2017 में वहाँ मिजिया स्नीकर्स लांच किया। 2018 में मिजिया स्नीकर्स-2 को लांच किया गया था। सूत्रों की माने तो शाओमी भारत में मिजिया स्नीकर्स-2 को लांच कर सकती है।

ट्विटर हैंडल में जो तस्वीर शेयर की गई है उसकी टैग लाइन है, ‘रेडी टू पुट योर बेस्ट फुट फॉरवर्ड।’ लेकिन अभी तक लॉन्चिंग की तारीख और इसकी कीमत क्या होगी इसकी कोई पुष्टि नहीं गयी है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि स्मार्ट जूते की कीमत करीब 3000 रुपये होगी। ये जूते 4 रंगों में उपलब्ध होंगे। भारत में ब्लैक, फ्लोरल ब्लू, फ्लोरल ग्रे और व्हाइट रंग में जूते को पेश किया जा सकता है।

Image result for xiaomi smart shoes

शाओमी का कहना है कि स्मार्ट जूते यूनिमोल्डिंग प्रोसेस से बने हैं. इसमें पांच अलग-अलग मैटेरियल का यूज़ किया गया है। इसका वजन करीब 260 ग्राम है।यह जूते वाशिंग मशीन में भी धोये जा सकते है।2019 में कंपनी ने भारतीय बाजार को लेकर कई ऐलान किए हैं। 2018 में जितने भी स्मार्टफोन लांच किए गए थे, सभी की कीमत में कटौती की गई है। Mi TV के नए मॉडल को भी भारतीय बाजार में उतारा गया। इसके अलावा 2.5PM से बचाने के लिए पॉल्यूशन मास्क लांच किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here