फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के थंगाबली

0
129
sooryavanshi-posters

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का उनके दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. जिसकी तस्वीरें और फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके बाद हाल ही में खबर आई है कि अभिनेता निकितिन धीर फिल्मकार रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगे.

nikitin dheer bcmedia

इस दौरान अभिनेता निकितिन ने कहा है कि इस फिल्म के साथ जुड़कर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि निकितन फिल्म में एक खलनायक की भूमिका को निभाएंगे. वह फिल्म में अपने इस किरदार के लिए बेहद उत्साहित हैं और ट्विटर पर उन्होंने अपनी इसी उत्तेजना को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘कभी-कभी शब्द, भावनाओं को बयां नहीं कर सकते हैं. इस किरदार के लिए आभारी हूं, उत्साहित हूं और पूरी तरह से तैयार हूं. इससे साथ जुड़कर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

Nikitin_Dheer chainnai express bcmedia

बता दें यह दूसरी बार होगा जब निकितन, रोहित शेट्टी की फिल्म में नकारात्मक भूमिका को निभाएंगे. इससे पहले साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में उन्होंने थंगाबली के किरदार को निभाया था. जो काफी पॉपुलर हुआ था. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं. अक्षय फिल्म में ‘वीर सूर्यवंशी’ का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) के एक अफसर हैं.

sooryavanshi-posters

कुछ दिन पहले ही रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने एक फोटो ट्वीट की है. जिसमें अक्षय अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट को टैग किया गया है. फोटो में अक्षय ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे पैंट्स में नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी इन्वेस्टिगेशन पर निकले हैं. इस फोटो में अक्षय के दमदार तेवर दिख रहे हैं. फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी और अक्षय इसमें डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाते नजर आएंगे. इससे पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज हुए थे, जिसमें अक्षय पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे थे.

रोहित शेट्टी ‘सूर्यवंशी’ से अपनी नयी सीरीज शुरू कर रहे है, इससे पहले उनकी ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ सीरीज काफी पोपुलर हो चुकी हैं. पिछले साल ही रोहित ने ‘सिम्बा’ फिल्म बनायीं थी जो काफी हिट रही और रोहित इसे भी एक सीरीज बनाना चाहते है. जैसे जैसे रोहित की फिल्मे हिट होती जा रही है जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में रोहित को फिल्मों के टाइटल की कमी नहीं पड़ने वाली वो अपनी इन्ही हिट फिल्मों के टाइटल से काम चला सकते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here