‘कर हर मैदान फ़तेह’– संजू का नया गाना हुआ रिलीज़

0
270
kar har maidan fateh bc media

संजू इस साल कि बॉलीवुड कि मोस्ट अवेटेड फिल्म है । संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त की  असल जिंदगी को दर्शाएंगे कि किस तरह संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में मुश्किलों का सामना करा ।राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म संजू का  दूसरा सॉंग ‘कर हर मैदान फ़तेह’ रिलीज़ हो चूका है ।ये सॉंग बहुत ही इमोशनल और इन्स्पिरेश्न्ल माना जा रहा है ‘कर हर मैदान फ़तेह’ सुखविंदर सिंह द्वारा गाया गया है इस सॉंग में संजय दत्त के जिंदगी के हर पहलु को दर्शाया गया है कि कैसे वो ड्रग्स की आदत छोड़ना चाहते थे।

kar har maidan sanju bcmedia

इस सॉंग में संजय दत्त का प्यार अपने परिवार के प्रति भी दर्शाया गया है  इस गाने में संजय युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया गया है। इस गाने में संजय दत्त कि माँ का किरदार निभाते हुए मनीषा कोइराला अपने बेटे का हौसला बढाते हुए नज़र आ रही है और दूसरी ओर परेश रावल जो की सुनील दत्त का किरदार निभा रहे है वो भी अपने बेटे का मजबूत सहारा बने हुए नजर आ रहे है ।

sanju bcmedia

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आप भी ये गाना  सुने –

 

 

 

 

नोट: इस लेख को  Parikshita pal ने हमारे प्लेटफॉर्म पर लिखा है और पेशे से ये एक  Journalism Student हैं।  यदि आप भी कुछ लिखना चाहते हैं तो फेसबुक  पेज पर मैसेज में या contact@bcmedia.in पर हमें मेल भेज सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here