Kabir Singh Collection Day 7: कबीर सिंह और प्रीती के प्यार का जादू अभी भी बरकरार , अब तक कमाए इतने

0
213
kabir singh bcmedia

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही। रिलीज़ के 5 दिनों के अंदर 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के बाद ये फिल्म तेजी से 150 करोड़ रुपये के क्लब की तरफ बढ़ रही है। फिल्म भारत के 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। फिल्म ने बुधवार को 15.91 करोड़ रुपये कमाए थे तो गुरुवार को भी फिल्म की कमाई अच्छी रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार को करीब 14 करोड़ रुपये कमाए हैं और इस तरह 7 दिनों में फिल्म ने लगभग 134.81 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। जहाँ सलमान खान की ‘भारत ‘ फिल्म ने 4 दिन में 100 करोड़ की कमाई की वहीं कबीर सिंह ने 5 दिन में 100 करोड़ की कमाई कर ली। आपको बता दें कि कबीर सिंह को भारत से कम स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फिल्म 21 जून को रिलीज़ हुई थी। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया था कि फिल्म ने बुधवार तक कितने की कमाई की थी।

संदीप वांगा रेड्डी की तेलुगू फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर ने जो काम किया है इसे उनका अब तक का बेस्ट काम कह सकते हैं। संदीप रेड्डी ने ही अर्जुन रेड्डी का निर्देशन किया था और बहुत अच्छी बात है उन्होंने ही इस फ़िल्म को निर्देशित किया है क्योंकि कबीर सिंह का जो जुनून है वो परदे पर कोई और प्रस्तुत कर ही नहीं सकता है। ख़ासकर दिल टूटने वाले सीन को जिस तरह उन्होंने लिखा है वो परदे पर साफ़ नज़र आता है, आपको पता ही नहीं चलेगा कि तीन घंटे लम्बी फ़िल्म कैसे निकल जाती है।

Kabir Singh : The Most Awaited Movie of The Year

#BCMEDIAMOVIES #KabirSingh Shahid Kapoor shines with ‘career best performance’ in ‘powerful’ movie💪Music is Awesome and Mind-blowing ❤️️@Shahid Kapoor Kiara Advani

Posted by BC media movies on Sunday, 23 June 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here